छत्तीसगढ़

ऋषिकेश में नहर से मिला अंकिता का शव; CM धामी ने गठित की SIT, अब तक 3 गिरफ्तार

नईदिल्ली I उत्तराखंड के अंकिता मर्डर केस में पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने मृतका के शव को ऋषिकेश के चिल्ला नहर से बरामद कर लिया है. पुलिस ने शव की शिनाख्त के लिए उसके परिजनों को बुलाया था. मृतका के पिता और भाई ने शव की पहचान कर ली है. बता दें कि 19 वर्षीया रिसेप्शनिस्ट कुछ दिन पहले लापता हो गई थी. आज शव की बरामदगी के लिए एसडीआरएफ की टीम चिल्ला बैराज पर रेस्क्यू अभियान चलाया था.

वहीं, इस पूरे मामले पर उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने घटना पर दुख जताते हुए अधिकारियों को आरोपियों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई के निर्देश दिए हैं. अधिकारियों के साथ बैठक करते हुए सीएम धामी ने कहा कि पुलिस अपना काम कर रही है. हर हाल में पीड़िता को न्याय मिलेगा. सीएम धामी ने कहा है कि एक SIT का गठन किया गया है.

आरोपी के रिजॉर्ट को किया गया ध्वस्त

वहीं, आरोपी के रिजॉर्ट को बुलडोजर से ध्वस्त कर दिया गया है. हालांकि, बताया जा रहा है कि प्रशासन को इस अवैध निर्माण की शिकायत मिली थी. इसके बाद पौड़ी प्रशासन और पुलिस ने यह कार्रवाई की है. अंकिता जहां वह काम करती थी उस रिजॉर्ट के मालिक पुलकित आर्य सहित 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है.

घटना के बाद महिलाओं ने जताया विरोध

अंकिता भंडारी हत्याकांड के आरोपियों के खिलाफ महिलाओं का खासा विरोध देखने को मिला है. कल महिलाओं ने पुलिस वाहन रोककर सरेआम आरोपी को पीट डाला. पिटने वाले आरोपियों में उत्तराखंड भाजपा के पूर्व दर्जा प्राप्त राज्य मंत्री का बेटा भी शामिल है. बताया जा रहा है कि ये मारपीट की घटना तब हुई है, जब पुलिस कड़ी सुरक्षा में तीनों आरोपियों को कोर्ट में पेश करने को ले जा रही थी.