छत्तीसगढ़

GPM: 14 चक्का ट्रक ने मारी ट्रेलर को टक्कर, हेल्पर की मौत, ड्राइवर की हालत गंभीर; कटनी से बिलासपुर जा रहा था सामान

पेंड्राI गौरेला-पेंड्रा-मरवाही जिले में शुक्रवार सुबह सड़क पर खड़े ट्रेलर को पीछे से एक 14 चक्का ट्रक ने टक्कर मार दी। हादसे में ट्रक के क्लीनर की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं ड्राइवर की हालत गंभीर बनी हुई है। हादसा पेंड्रा-बिलासपुर मुख्यमार्ग पर पानी की टंकी के पास हुआ।

पुलिस ने बताया कि पेंड्रा थाना अंतर्गत सारथी मोहल्ला बिलासपुर मार्ग के पास देर रात RCI चूने से लदे (गाड़ी नंबर एमपी 20 एचबी 6739) 14 चक्का ट्रक ने खड़े ट्रेलर (नंबर सीजी 10 बीजे 8102) को पीछे से टक्कर मार दी। पुलिस ने बताया कि 14 चक्का ट्रक कटनी से बिलासपुर जा रहा था। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि मौके पर ही ट्रक के हेल्पर की मौत हो गई। वहीं गंभीर रूप से घायल ड्राइवर को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। वहीं ट्रेलर चालक उस वक्त गाड़ी में नहीं था, जिसके कारण उसकी जान बच गई।

14 चक्का कंपनी के कर्मचारी वीरू ने बताया कि आरसीआई कंपनी की गाड़ी कटनी से बिलासपुर सामान भरकर जा रही थी, वो रास्ते में दुर्घटनाग्रस्त हो गई। पुलिस को सूचना दे दी गई है। वहीं लोगों का कहना है कि 54 करोड़ की लागत से बनने वाला बाईपास अब तक अधर में है। इसके कारण यहां अक्सर हादसे होते रहते हैं।