छत्तीसगढ़

कोरबाः गर्भवती पत्नी के पेट में चाकू घोंपकर मार डाला, चरित्र शंका के चलते दिया वारदात को अंजाम; PM रिपोर्ट से खुला मौत का राज, गिरफ्तार

कोरबा I कोरबा में 5 महीने पहले हुई गर्भवती महिला की मौत मामले का राज खुल गया है। दरअसल, उसकी हत्या की गई थी। उसे किसी और ने नहीं बल्कि उसके ही पति ने मारा था। लोगों को गुमराह करने उसने झूठी कहानी सुनाई थी। मगर पीएम रिपोर्ट की वजह से मौत का राज खुल गया है। मामला रामपुर चौकी क्षेत्र का है।

खपराभट्ठा इलाके के रहने वाले शिव प्रकाश शाह ने अपनी गर्भवती पत्नी ममता शाह को घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया था। उसने डॉक्टरों को बताया था कि इसने आत्महत्या का प्रयास किया है। इसने चाकू मारकर अपने आप को घायल कर लिया है। जिसके बाद से महिला का इलाज चल रहा था। कुछ दिन बाद इलाज के दौरान महिला की मौत हो गई थी।

मौत के बाद महिला का पोस्टमॉर्टम भी कराया गया था। पुलिस को भी इस बात की सूचना दी गई। उस दौरान पुलिस ने उसके पति से पूछताछ की थी। लेकिन युवक पुलिस को गुमराह करता रहा। बार-बार आत्महत्या करने की बात ही युवक ने पुलिस को बताई थी।

इधर, पीएम रिपोर्ट आने में काफी देर हुआ। लेकिन कुछ दिन पहले आखिरकार रिपोर्ट आ गई। जिसमें पता चला कि महिला के शरीर में कई वार किए गए थे। किसी हथियार से मारने से उसकी हत्या हुई। ये पता चलने के बाद पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लिया। हिरासत में लेकर पूछताछ की, तब उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया।

आरोपी ने बताया कि मुझे शक था कि मेरी पत्नी का किसी और से संबंध है। इसी वजह से मैं परेशान था। घटना के दिन हमारे बीच विवाद हुआ। जिसके बाद मैंने उसके पेट में चाकू मारकर उसे घायल कर दिया था। किसी को शक ना हो इसलिए मैंने झूठी कहानी सुनाई थी। आरोपी के इस कबूलनामे के बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है।