छत्तीसगढ़

छत्तीसगढ़ : तालाब में तैरती मिली युवक की लाश, कुछ दिन पहले घर से निकला था, फिर नहीं लौटा; हत्या या आत्महत्या जांच कर रही पुलिस

राजनांदगांव I छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव में एक युवक की तालाब में तैरती हुई लाश मिली है। बताया गया है कि वह कुछ दिन पहले घर से निकला था। फिर लौटा ही नहीं। पुलिस इस केस में हत्या या आत्महत्या दोनों एंगल से जांच कर रही है। मामला बसंतपुर थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, रविवार सुबह के वक्त कुछ लोग रानी सागर तालाब की तरफ गए थे। वहां उन्होंने तालाब में एक शव तैरते देखा था। जिसके बाद पुलिस को इस बात की सूचना दी गई। खबर मिलने पर मौके पर पुलिस की टीम पहुंची। पुलिस ने शव को तालाब से बाहर निकाला। तब पता चला कि यह किसी युवक का शव है। उसके शरीर में चोट के निशान तो नहीं थे। मगर चेहरे में काफी सूजन था।

पुलिस ने शव देखकर ये अनुमान लगाया है कि वह काफी समय से पानी के अंदर था। इसके बाद पुलिस ने मामले में जांच शुरू की। जिसमें पता चला है कि युवक मध्यप्रदेश के बालाघाट का रहने वाला था। पुलिस का कहना है कि बालाघाट के लांजी के 2 भाई घर से लापता हैं। उनमें से ही एक ये युवक है। फिलहाल परिजनों को बुलाया गया है। शव को पीएम के लिए भेज दिया गया है। पीएम रिपोर्ट के बाद ही कुछ कहा जा सकता है।