छत्तीसगढ़

हमको मालूम है जन्नत की हकीकत लेकिन.., ब्रह्मास्त्र पर फिर विवेक अग्निहोत्री का कटाक्ष

नईदिल्ली I रणबीर कपूर और आलिया भट्ट स्टारर फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। पर्दे पर आते ही फिल्म ने बढ़िया कारोबार किया है। हालांकि रिलीज से पहले ‘ब्रह्मास्त्र’ को बायकॉट गैंग का सामना करना पड़ा था, लेकिन फिल्म का कलेक्शन सामने आने के बाद शायद अब बायकॉट गैंग शांत हो गया है। फिल्म रिलीज होने के बाद से ही इस पर लोगों की मिली जुली प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है। कई फिल्मी सितारे भी इस फिल्म की काफी प्रशंसा कर रहे हैं। वहीं फिल्म निर्देशक विवेक अग्निहोत्री ने इस फिल्म को लेकर एकबार फिर बड़ा बयान दे दिया है।

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक रिपोर्ट तेजी से वायरल हो रही है, जिसमें दावा किया गया है कि फिल्म से सिनेमाहॉल को 800 करोड़ रुपये का नुकसान हो रहा है। अब इस तरह की रिपोर्ट्स में कितनी सच्चाई है, इसका भी खुलासा हो गया है। मल्टीप्लेक्स पीवीआर चेन के सीईओ कमल ज्ञानचंदानी ने सोशल मीडिया पर इस वायरल रिपोर्ट की पोल खोली है। उन्होंने इस रिपोर्ट को गलत बताया है कि और फैंस को बताया है कि कोई जानबूझकर फिल्म के खिलाफ नफरत फैला रहा है।

इसी रिपोर्ट पर विवेक अग्निहोत्री ने अप्रत्यक्ष रूप से निशाना साधा है। उन्होंने अपनी बात को शायरी में समेटा है। विवेक अग्निहोत्री ने ट्वीट में लिखा- हमको मालूम है जन्नत की हकीकत लेकिन दिल के खुश रखने को ‘गालिब’ ये खयाल अच्छा है। बता दें कि बीते शनिवार को भी इस रिपोर्ट के संदर्भ में विवेक अग्निहोत्री ने ट्वीट साझा किया था।

विवेक ने लिखा था कि ‘दिक्कत ये है कि बॉलीवुड में सबकुछ दिखावे पर चलता है और कोई भी इसका जवाबदेह नहीं होता। कोई भी इंडस्ट्री, जो अनुसंधान और विकास में 0 फीसदी निवेश करती है और सितारों पर 70-80% पैसा बर्बाद करती है, सर्वाइव नहीं कर सकती।’