छत्तीसगढ़

छत्तीसगढ़ : सड़क हादसे में कमिश्नर ऑफिस के क्लर्क की मौत, सीट बेल्ट ने ड्राइवर की बचाई जान, ट्रक ने स्कॉर्पियो को मारी थी सामने से टक्कर

गरियाबंद I गरियाबंद जिले में स्कॉर्पियो और ट्रक की आमने-सामने भिड़ंत में कमिश्नर ऑफिस के क्लर्क की मौके पर ही मौत हो गई। रायपुर कमिश्नर ऑफिस में पदस्थ लिपिक सोहन बघेल शुक्रवार को अपने गृह ग्राम देवभोग के करचिया आ रहा था। एक्सीडेंट की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। फिलहाल शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया गया है।

गणेश विसर्जन से पहले हवन में शामिल होने के लिए सोहन बघेल राजधानी रायपुर से निकलने वाला था, तभी उसे पता चला कि देवभोग के रहने वाले युधिष्ठिर रेड्डी की स्कॉर्पियो देवभोग जा रही है। वो भी उसी गाड़ी में सवार हो गया। नेशनल हाईवे-130 सी पर जुगाड़ मोड़ के पास विपरीत दिशा से आ रहे ट्रक ने स्कॉर्पियो को जबरदस्त टक्कर मार दी। हादसे में ड्राइवर के बगल में बैठे सोहन बघेल (28 वर्ष) की मौके पर ही मौत हो गई।

ड्राइवर की बची जान

SDOP अनुज गुप्ता ने कहा कि सोहन ने सीट बेल्ट नहीं बांध रखी थी, जो उसकी मौत की वजह बनी। वहीं ड्राइवर ने सीट बेल्ट बांध रखी थी, जिसके कारण उसकी जान बच गई। हालांकि चालक युधिष्ठिर रेड्डी के सीने और पैर में चोट आई है। घटना की सूचना राहगीरों ने तुरंत जुगाड़ पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल ड्राइवर को 108 एंबुलेंस से अस्पताल पहुंचाया। वहीं लिपिक सोहन बघेल के परिवार को सूचना दी गई। उसके शव का पंचनामा कर उसे पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है।

साथ ही पुलिस ने आरोपी ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है और ट्रक को जब्त कर लिया गया है।