छत्तीसगढ़

छत्तीसगढ़ : चोरी के शक में युवक को मार डाला, पहले 4 लोगों ने मिलकर मुक्के बरसाए, फिर डंडे से पीट-पीटकर हत्या की; गिरफ्तार

जशपुर I छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले में चोरी के शक में एक युवक की हत्या कर दी गई है। उसकी हत्या पड़ोस में ही रहने वाले शख्स ने अपने 3 और साथियों के साथ मिलकर की है। पड़ोसी ने पहले तो अपने साथियों के साथ मिलकर उस पर मुक्के बरसाए थे। फिर डंडे से उसे इतना पीटा कि मौके पर ही युवक की मौत हो गई। इस मामले में पुलिस ने चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। मामला कांसाबेल थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, सोमवार को बटईकेला (लालगोड़ा) निवासी बुधन साय नागवंशी अपनी पत्नी के साथ घर को बंद कर मजदूरी करने गया था। वहां से वापस आकर उसने देखा कि घर के अंदर से काफी सारे बर्तन गायब हैं। इस पर उसे अपने पड़ोसी रोहित राम नागवंशी(26) पर शक हुआ। इसके बाद बुधन ने अपने 3 और साथियों को भी बुला लिया और बाइक से रोहित की तलाश करने लगे।

चारों मिलकर रोहित की तलाश कर रहे थे। इसी दौरान रोहित उन्हें गांव में ही मिल गया। इसके बाद चारों ने रोहित को रोक लिया और चोरी का आरोप लगाते हुए उस पर जमकर मुक्के बरसाए। यहां मारपीट के बाद भी आरोपी नहीं माने। फिर उन्होंने रोहित को बाइक में बैठा लिया और अपने मोहल्ले में ले गए। यहां आरोपियों ने उसे डंडे से बेदम पीटा। इसके बाद सड़क किनारे उसे फेंक कर चले गए थे।

वहीं मारपीट में युवक की मौके पर ही मौत हो गई थी। ये देखने पर आस-पास के लोगों ने रोहित के परिजनों को इस बात की सूचना दी। पुलिस को भी इस घटनाक्रम के बारे में जानकारी दी गई। खबर मिलने पर मौके पर पुलिस की टीम पहुंची। बाद में काफी तलाश करने के बाद आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। शव का पीएम कराकर भी परिजनों को सौंप दिया गया था। अब मंगलवार को पूरे मामले की जानकारी सामने आ सकी है। पुलिस ने इस केस में बुधन के अलावा जेठू राम(19), सिमु साय (28), रातु राम(28) को गिरफ्तार किया है। इनके पास से पुलिस ने 2 बाइक, डंडा जब्त किया है।