छत्तीसगढ़

छत्तीसगढ़ः मुरूम के साथ पिस गया युवक, रोड रोलर और बाइक की आमने-सामने टक्कर, गाड़ी के साथ नीचे दबा; दर्दनाक मौत

धमतरी। धमतरी जिले में मंगलवार को एक बाइक और रोड रोलर की आमने-सामने जोरदार टक्कर हो गई। हादसे में बाइक सवार की दर्दनाक मौत हो गई। घटना भखारा थाना क्षेत्र के ग्राम कोलियारी में हुई है। हादसे की जानकारी पुलिस को दी गई। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच में जुट गई है। शव का पंचनामा बनाकर उसे पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है।

भखारा टीआई शंकरलाल नवरत्न ने बताया कि ग्राम नवागांव थूहा का रहने वाला अन्ना साहू जो बढ़ई का काम करता था, वो लकड़ी खरीदने के लिए भखारा आया था। यहां से वो वापस अपने गांव लौट रहा था। इसी दौरान कोलियारी गांव में सड़क निर्माण में लगे रोड रोलर से उसकी आमने-सामने टक्कर हो गई। टक्कर के बाद चालक रोड रोलर में दब गया, जिससे वो मुरूम के साथ पिस गया। उसका सिर पूरी तरह से क्षत-विक्षत हो गया और भेजा बाहर निकल गया।

धमतरी में लगातार हो रहे सड़क हादसे

धमतरी में अगस्त के तीसरे हफ्ते में भी भीषण सड़क हादसा हुआ था, जिसमें बुजुर्ग की मौत हो गई थी। साइकिल सवार बुजुर्ग को सामने से कार ने टक्कर मार दी थी। मृतक नयापारा वार्ड का रहने वाला था। उसका नाम शोभा यादव (70 वर्ष) था।

अभी 13 दिन पहले भी सड़क हादसे में 9 महीने के बच्चे की मौत हो गई थी, वहीं 7 लोग घायल हुए थे। हादसा कुरूद थाना क्षेत्र में हुआ था। छाती गांव के रहने वाले चित्रसेन साहू अपने 9 महीने के बच्चे नमन साहू और परिवार के साथ संबलपुर गए थे। सभी किसी कार्यक्रम में शामिल होकर वापस लौटे रहे थे। ये अभी छाती गांव के पास नेशनल हाईवे पर पहुंचे ही थे कि तभी बोलेरो ने उन्हें टक्कर मार दी थी।

वहीं 19 अगस्त को धमतरी में एक सड़क हादसे में 17 साल के लड़के की मौत हो गई थी। नवागांव वार्ड में रहने वाला ऋषि नाम का नाबालिग अस्पताल में भर्ती अपने किसी रिश्तेदार के लिए टिफिन छोड़कर बाइक से वापस घर लौट रहा था। इसी दौरान उसके सामने अचानक एक और बाइक आ गई थी। वो खुद को संभाल नहीं सका और सड़क पर गिरकर उसकी मौत हो गई थी।