छत्तीसगढ़

साइरस मिस्त्री की गाड़ी उनका ड्राइवर नहीं मुंबई की महिला डॉक्टर चला रही थी, हुआ नया खुलासा

नईदिल्ली I मशहूर उद्योगपति और खरबपति व्यापारी साइरस मिस्त्री की मौत को लेकर एक नई अपडेट सामने आई है. पालघर के चाकोटी के पास साइरस मिस्त्री की जो मर्सिडीज कार दुर्घटनाग्रस्त हुई, जिससे मौके पर ही उनकी मौत हुई, वो कार उनका ड्राइवर नहीं चला रहा था. वह कार उनकी एक महिला सहयोगी चला रही थी. महिला सहयोगी मुंबई की रहनेवाली एक डॉक्टर है. कार में चार लोग सवार थे. साइरस मिस्त्री के अलावा उनका ड्राइवर, उनकी महिला मित्र और एक अन्य सहयोगी अहमदाबाद से मुंबई की तरफ आ रहे थे.

रविवार (4 सितंबर) को दोपहर तीन बजे सूर्या नदी पर बने पुल पर आकर यह कार डिवाइडर से टकरा गई. इससे साइरस मिस्त्री समेत दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. दो लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए हैं. इनमें एक मिस्त्री का ड्राइवर भी है. दोनों जख्मी लोगों को स्थानीय कास अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. इस संबंध में महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस ने डीजीपी से बात की है और दुर्घटना की विस्तृत जांच के आदेश दे दिए हैं.

साइरस मिस्त्री की महिला सहयोगी का नाम अनायता पंडोले

कार में जो चार लोग सवार थे उनकी पहचान हो गई है. साइरस मिस्त्री के साथ जहांगीर दिनशा पंडोले भी सवार थे. उनकी भी मौत हो गई है. इनके अलावा अनायता पंडोले साथ सफर कर रही थीं. अनायता पंडोले मुंबई में डॉक्टर हैं. साइरस मिस्त्री के ड्राइवर के साथ वे भी गंभीर रूप से जख्मी हुई हैं. इन दोनों का इलाज शुरू है.

कार का एयरबैग भी ओपन हुआ, फिर भी जान नहीं बची

साइरस मिस्त्री जिस कार से सफर कर रहे थे, उस कार का नंबर MH-47-AB-6705 था. दुर्घटना के वक्त कार का एयरबैग भी ओपन हुआ था. इसके बावजूद साइरस मिस्त्री की जान नहीं बच सकी.