छत्तीसगढ़

बॉलीवुड से नफरत करते हैं, बर्बाद करना चाहते हैं… #Boycott ट्रेंड पर स्वरा भास्कर बोलीं- सुशांत की मौत के बाद आलिया को….

नईदिल्ली I 2022 बॉलीवुड फिल्मों के लिए काफी खराब साबित हो रहा है. बी टाउन के कई बड़े स्टार्स की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर पिट रही हैं और इसकी एक बड़ी वजह फिल्मों को लेकर चल रहे बायकॉट ट्रेंड को माना जा रहा है. बायकॉट ट्रेंड ने कई बड़ी फिल्मों को बर्बाद कर दिया है. अब इस पर एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने चुप्पी तोड़ी है. 

बायकॉट ट्रेंड पर क्या बोलीं स्वरा भास्कर?

स्वरा भास्कर ने कहा कि बायकॉट ट्रेंड को हाइप किया गया है. अगर फिल्म अच्छी होगी, तो दर्शकों को सिनेमाघरों तक खींच लेगी. इंटरव्यू में स्वरा भास्कर ने कहा कि बायकॉट ट्रेंड के बीच लोगों ने आलिया भट्ट की  ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ देखी है और जो हिट साबित हुई है.

स्वरा भास्कर ने ये भी दोहराया कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद आलिया भट्ट को किस तरह से टारगेट किया गया था, जिसकी वजह से उनकी फिल्म सड़क 2 बर्बाद हो गई थी. स्वरा ने इस बारे में बात करते हुए कहा- मुझे नहीं पता कि बायकॉट ट्रेंड कब तक बिजनेस को अफेक्ट करेगा. सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद आलिया भट्ट को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया गया था और ये पूरी तरह से अनफेयर था.

स्वरा ने आगे कहा- उस समय बॉलीवुड के ए लिस्टर्स स्टार्स पर कई तरह के आरोप लगाए गए थे. उस टाइम सड़क 2 रिलीज हुई थी. फिल्म को बायकॉट करने की बात की गई. निगेटिव पब्लिसिटी की वजह से फिल्म का काफी बुरा हाल हुआ. 

‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ को लेकर स्वरा ने कही ये बात

स्वरा ने कहा कि ऐसा ही ट्रेंड संजय लीला भंसाली की फिल्म  ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’  की रिलीज से पहले चलाया गया था, लेकिन उस फिल्म को कोई नुकसान नहीं पहुंचा. लोग फिल्म देखने गए और इसे पसंद भी किया. 

स्वरा ने कहा- ये कुछ लोगों का छोटा सा ग्रुप है, जो एजेंडा चला रहे हैं. ये लोग बॉलीवुड से नफरत करते हैं. बॉलीवुड को बर्बाद करना चाहते हैं, इसलिए बॉलीवुड के बारे में झूठी और गलत बातें फैला रहे हैं. मुझे लगता है कि इन लोगों की इससे कमाई हो रही है. स्वरा ने कहा कि उनके पास इस चीज के कई सबूत हैं कि इनमें से ज्यादातर पेड ट्रेंड्स हैं.