छत्तीसगढ़

कोरबा : सड़क पर खड़े ट्रेलर से टकराई यात्री बस, बिहार से रायपुर जा रहे बुजुर्ग की मौत, कई यात्री घायल; नशे में धुत था ड्राइवर

कोरबा। कोरबा जिले के बांगो थाना अंतर्गत चोटिया पोड़ी के बीच बुधवार-गुरुवार की दरम्यानी रात सड़क हादसा हो गया। रात करीब 2 बजे यहां सड़क पर खड़े ट्रेलर से यात्री बस टकरा गई। हादसे में एक यात्री की मौत हो गई, वहीं कई लोग घायल हो गए। मृतक का पोस्टमॉर्टम जिला अस्पताल में कराया गया है।

वहीं 6 से अधिक घायलों को पोड़ी उपरोड़ा उप स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है। एक्सीडेंट के बाद ड्राइवर-कंडक्टर फरार हो गए, जिनकी तलाश में पुलिस जुट गई है। बताया जा रहा है कि मृतक 82 वर्षीय रामचंद्र सिंह अपने बेटे से मिलने रायपुर जा रहे थे। दुबे ट्रांसपोर्ट की बस में करीब 30 यात्री सवार थे। नशे में धुत ड्राइवर बस पर अपना नियंत्रण नहीं कर सका और खड़े ट्रेलर से टकरा गया। घटना के बाद यात्रियों में चीख-पुकार मच गई।

इसके बाद यात्रियों ने ही डायल 112 और 108 एंबुलेंस को कॉल किया। मौके पर पहुंची एंबुलेंस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। जिला अस्पताल चौकी प्रभारी जेएस जनार्दन ने बताया कि जिला अस्पताल से मिले मेमो के आधार पर मृतक के शव का पंचनामा कर बांगो थाने को जानकारी दी गई है।

बिहार से रायपुर के लिए निकले थे रामचंद्र, हादसे में गई जान

जिला अस्पताल चौकी प्रभारी जेएस जनार्दन ने कहा कि मृतक के परिजनों से मिली जानकारी के अनुसार रामचंद्र सिंह बस से बिहार के औरंगाबाद जिले से रायपुर के लिए निकले हुए थे। रायपुर में उनका बेटा अरुण सिंह अपने परिवार के साथ रहता है।