छत्तीसगढ़

COVID-19 की लाइव अपडेट्स अब छत्तीसगढ़ वैभव के कवर वॉल पर

COVID- 19 कोरोना की राष्ट्रीय अंतरराष्ट्रीय जानकारी स्लाइडिंग रिंग में 24×7 उपलब्ध

” छत्तीसगढ़ वैभव ” समाचार पत्र समूह ” करोना ” को लेकर सजग है एवं लगातार देश-विदेश के साथ-साथ गृहप्रदेश छत्तीसगढ़ एवं स्थानीय समाचारों की वृहत श्रृंखला आपके समक्ष लगातार प्रस्तुत करते आ रहे है.

हमारा प्रयास एक निष्पक्ष निर्भीक एवं निडर पत्रकारिता रही है इसी क्रम में हम अपने न्यूज़ पोर्टल के माध्यम से देश में फैल रही वैश्विक महामारी “कोरोना” के लाइव अपडेट्स, पोर्टल के कवर वॉल पर उपलब्ध कराने जा रहे हैं. जिसका उद्देश्य ” कोरोना ” की वर्तमान स्थिति की त्वरित जानकारी कराना है.

संचार माध्यमों एवं सोशल मीडिया में चल रहे तथ्यहीन भ्रामक अफवाह एवं जानकारियां इस वैश्विक महामारी “कोरोना” के विरुद्ध चल रहे रोकथाम के प्रयासों को अवरुद्ध कर सकती है. इसलिए हम इसकी संवेदनशीलता को समझते हैं और समाचारों की विस्तृत श्रृंखला के साथ पाठको एवं आम नागरिकों से शासन प्रशासन के निर्देशों के परिपालन की अपेक्षा करते हैं यह आवश्यक है क्योंकि सुरक्षा ही इस महामारी का एक मात्र उपाय है. किस बीमारी की व्यापकता इतनी भयावह है की समस्त राष्ट्रीय अंतरराष्ट्रीय जगत रुक सा गया है सारी सरकारी मशीनरी सुरक्षा को दृष्टिगत रखते हुए झोंक दी गई है समस्त उड्डयन, रेल एवं परिवहन संचार सेवाएं रद्द हैं इसलिए भ्रामक समाचार समस्त नागरिकों के लिए कोरोना से भी ज्यादा दुष्प्रभावी हो सकते हैं इसकी संवेदनशीलता को समझते हुए हम इस बीमारी की लाइव अपडेट्स हमारे न्यूज़ पोर्टल कवर वॉल पर 24 x 7 उपलब्ध कराने जा रहे हैं. जब आप हमारे न्यूज़ लिंक को ओपन करेंगे तो छत्तीसगढ़ वैभव के बैनर के नीचे आपको लाइव अपडेट्स स्लाइडिंग रिंग में 24×7 लगातार उपलब्ध होंगे. हमें उम्मीद है कि हमारा यह प्रयास आपके लिए सार्थक सिद्ध होगा.

यदि आप हमारे न्यूज़ पोर्टल छत्तीसगढ़ वैभव के समाचारों की श्रृंखला से जुड़ना चाहते है तो, नीचे दिए गए लिंक के माध्यम से व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं :

https://chat.whatsapp.com/F5PG0AfXWjZIBXAAhlSDEB

https://chat.whatsapp.com/F5PG0AfXWjZIBXAAhlSDEB

https://chat.whatsapp.com/F5PG0AfXWjZIBXAAhlSDEB