छत्तीसगढ़

व्यास में कूदा युवक, बाहर निकलने पर बोला- मुझे है कोरोना, सुनकर भागे लोग

व्यास में कूदा युवक।

जिला कुल्लू में कोरोना के खौफ का एक अजीबोगरीब मामला आया। भुंतर क्षेत्र में 22 वर्षीय युवक को कोरोना वायरस की चपेट में आने का शक हुआ और उसने पुराने पुल से ब्यास नदी में छलांग लगा दी। घटना सोमवार सुबह नौ बजे की है। युवक करीब 200 मीटर तक नदी में बह गया। आसपास के दुकानदारों को पता चला तो नदी की तरफ दौड़े और बहते युवक को हिम्मत देने लगे।

इसके बाद उसने अपने हाथ-पांव चलाए और नदी से बाहर आ गया। जब लोगों को पता चला कि युवक कोरोना वायरस होने की बात कर रहा तो वह डर के मारे दूर भागने लगे। सोशल मीडिया पर इस घटना का वीडियो वायरल हो गया है। बताया जा रहा है कि 22 वर्षीय कर्ण पुत्र वीर बहादुर निवासी नेपाल पिछले छह सालों से भुंतर में रह रहा था। युवक को शक हुआ कि उसे कोरोना हो गया है।हालांकि उसने अपनी जांच डॉक्टर से नहीं करवाई थी। इसी खौफ में उसने भुंतर एयरपोर्ट के पास पुराने पुल से छलांग लगा दी। नदी में पानी कम होने और स्थानीय लोगों के कहने से उसकी जाच बची। बाहर निकलने पर जब युवक से नदी में छलांग लगाने का कारण पूछा तो उसने बताया कि मुझे कोरोना हो गया है। लोग दहशत में आ गए। बाद में जब टेस्ट न कराने की बात सामने आई तो स्थानीय लोगों ने नेपाली युवक को पकड़कर पुलिस के हवाले किया।

पुलिस ने युवक का मेडिकल करवाकर उसे नेपाली सोसायटी के हवाले कर दिया है। बताया जा रहा है कि युवक को भ्रम हो गया था कि उसे कोरोना हो गया है। जिसके चलते उसने ऐसा कदम उठाया। पुलिस अधीक्षक गौरव सिंह ने इसकी पुष्टि की है। उन्होंने कि कि कोरोना वायरस को लेकर किसी प्रकार के भ्रम न रहें। लक्षण दिखाई देने पर संबंधित व्यक्ति डॉक्टर के पास जांच के लिए जाएं।