छत्तीसगढ़

एनसीपी प्रमुख शरद पवार के मंदिर के अंदर न जाने पर विवाद, पार्टी ने कहा- उन्होंने खाया था नॉनवेज

पुणे I एनसीपी प्रमुख शरद पवार के एक मंदिर के अंदर न जाकर बाहर से ही लौट जाने पर विवाद खड़ा हो गया है। विपक्षी दलों से लेकर कई लोग इस पर सवाल खड़े कर रहे हैं। ऐसे में पार्टी की ओर से बयान जारी कर कहा गया है कि शरद पवार ने नॉनवेज खाया हुआ था, इसलिए वे मंदिर के अंदर नहीं गए और बाहर से ही दर्शन किए।

दरअसल, पुणे के दगडूशेठ मंदिर की जमीन को लेकर लंबे समय विवाद है। इस जमीन को मंदिर ट्रस्ट को सौंपे जाने की मांग हो रही है। ऐसे में एनसीपी नेता शरद पवार जमीन का निरीक्षण करने पहुंचे थे। हालांकि, उन्होंने मंदिर परिसर में प्रवेश नहीं किया और बाहर से ही दर्शन करके वापस चले गए। इसके बाद उनके मंदिर के अंदर न जाने पर कई तरह के सवाल खड़े हो रहे हैं।

किया था मांसाहारी भोजन
पार्टी की पुणे इकाई के अध्यक्ष प्रशांत जगताप ने बताया कि पवार मंदिर के अंदर जाना चाहते थे, लेकिन उन्होंने मांसाहारी भोजन किया हुआ था। इसलिए वह मंदिर के अंदर नहीं गए और बाहर से ही दर्शन किए। वहीं इस संबंध में राज्य के उपमुख्यमंत्री और एनसीपी के वरिष्ठ नेता अजीत पवार ने कहा कि इस तरह के सवाल क्यों पूछे जा रहे हैं? अगर वह दर्शन करने जाते हैं, तो सवाल पूछे जाते हैं और अगर नहीं तो उन्हें नास्तिक कहा जाता है। उन्होंने कहा, बाहर से दर्शन करने में बुरा क्या है।