छत्तीसगढ़

छत्तीसगढ़ः 3 महीने लिवइन में रहे, अब दुष्कर्म में गिरफ्तार, युवक ने युवती की सोशल मीडिया पर वायरल कर दी थी अश्लील तस्वीरें-वीडियो

MP के युवक ने छत्तीसगढ़ की युवती की सोशल मीडिया पर वायरल कर दी अश्लील तस्वीरें-वीडियो|भिलाई,Bhilai - Dainik Bhaskar

दुर्ग। जिले में मोबाइल से दोस्ती करके युवती की आबरू लूटने और उसकी फोटो वीडियो सोशल मीडिया में वायरल करने का मामला सामने आया है। युवती और उसके माता पिता ने डरते-डरते थाने में मामले की शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने मोबाइल लोकेशन ट्रेस कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। उसके पास से आपत्ति जनक फोटो और वीडियो भी मोबाइल से जब्त किया गया है।

वैशाली नगर टीआई विरेन्द्र श्रीवास्तव ने बताया कि आरोपी लक्की गोस्वामी उर्फ लक्ष्मण जोगी (24) मध्य प्रदेश राज्य के अनूपपुर जिला अंतर्गत गांधी नगर का रहने वाला है। उसने दुर्ग जिले की लड़की से फोन पर दोस्ती बढ़ाई। फिर युवती को शादी का प्रलोभन दिया और भिलाई आ गया। यहां उमदा क्षेत्र में किराए का मकान लेकर युवती के साथ लिवइन में रहने लगा। तीन माह तक शादी का झांसा दे दुष्कर्म किया। अश्लील फोटो वीडियो बनाए। जब युवती ने शादी के लिए दबाव बनाया तो मारपीट कर भगा दिया।

नाबालिग से दुष्कर्म का आरोपी - Dainik Bhaskar

नाबालिग से दुष्कर्म का आरोपी

विरोध करने पर फोटो-वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करने की दी धमकी
जब युवती और उसके माता पिता ने उसका विरोध किया तो उसने उसकी सारी फोटो वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफार्म में वायरल करने की धमकी दी। इतना ही नहीं जब उसने फिर से युवती का फायदा उठाने की कोशिश की और युवती ने मना कर दिया तो उसने युवती के नाम की फर्जी फेसबुक आईडी और वॉट्सऐप अकाउंट बनाया। इसके बाद उसके माध्यम से एक-एक फोटो व वीडियो युवती के रिश्तेदारों को भेज रहा था। जब युवती व परिजनों को इसकी जानकारी हुई तो उन्होंने 24 जनवरी को इसकी शिकायत दर्ज कराई।

7 साल की मासूम से बलात्कार 
दुर्ग जिले में एक 7 साल की मासूम के साथ अनाचार करने का मामला भी सामने आया है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी शंकर यादव (23 साल) ने मोहन नगर पुलिस को बताया कि सोमवार 24 जनवरी की रात बच्ची मोहल्ले में खेल रही थी। उसने उसे अंगूर खाने के बहाने बुलाया। इसके बाद बहला फुसलाकर उसे टेंट हाउस में ले गया। वहां उसने उसके साथ दुष्कर्म किया। बच्ची वहां से जब घर पहुंची तो परिजन ने उसकी हालत देखकर पूछा। वह काफी डरी सहमी थी। उसने परिजन घटना के बारे में बताया। इसके बाद परिजनों ने मामले की शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने आरोपी गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।