छत्तीसगढ़

छत्तीसगढ़: सहेली के घर बर्थ डे पार्टी मनाने गई थी नर्सिंग छात्रा, सॉफ्टवेयर इंजीनियर ने किया दुष्कर्म, रात भर बनाए रखा बंधक

दुष्कर्म का आरोपी सॉफ्टवेयर इंजीनियर धीरेंद्र साव - Dainik Bhaskar

दुर्ग। छत्तीसगढ़ के दुर्ग में नर्सिंग छात्रा को रात भर बंधक बनाकर उसके दोस्त ने ही दुष्कर्म किया। आरोपी सॉफ्टवेयर इंजीनियर है। छात्रा अपनी सहेली की बर्थ डे पार्टी में शामिल होने के लिए गई थी। पुलिस ने मामला दर्ज होने के बाद आरोपी इंजीनियर को गिरफ्तार कर लिया है। मामला मोहन नगर थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, आरोपी धीरेंद्र साव पेशे से सॉफ्टवेयर इंजीनियर है। उसकी दुर्ग में रहकर नर्सिंग की पढ़ाई करने वाली छात्रा से पुरानी दोस्ती थी। छात्रा 15 अक्टूबर की शाम अपनी सहेली के घर बर्थडे पार्टी मनाने पहुंची थी। यहां उसकी मुलाकात धीरेंद्र से हुई। पार्टी मनाने के बाद धीरेंद्र उसे अपने साथ घर ले गया।

छात्रा का आरोप है कि वह जाने के लिए राजी नहीं थी। इसके बाद भी आरोपी उसे जबरदस्ती अपने घर ले गया और कमरे में ले जाकर जबरदस्ती करने लगा। छात्रा ने विरोध किया तो उसे बंधक बना लिया और मारपीट कर उसके साथ दुष्कर्म किया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 323, 506, 366, 342 और 376 के तहत केस दर्ज किया है।

परिजनों को दी घटना की जानकारी

छात्रा ने पुलिस को बताया कि आरोपी ने घटना की रात उसे अपने कमरे में बंधक बनाकर रखा। शनिवार दोपहर करीब 2 बजे किसी तरह वह आरोपी के चंगुल से छूटी और सीधे अपने घर पहुंची। वहां उसने अपनी मां को पूरी घटना बताई। परिजन उसे लेकर थाने पहुंचे और आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कराया।