छत्तीसगढ़

छत्तीसगढ़: अग्रवाल समाज का प्रांतीय अधिवेशन एवं अग्र अलंकरण समारोह 13 से, दो दिवसीय सम्मेलन में आ सकते हैं राज्यपाल, मुख्यमंत्री सहित अन्य नेता

दो दिवसीय सम्मेलन में आ सकते हैं राज्यपाल, मुख्यमंत्री सहित अन्य नेता; अग्र अलंकरण समारोह भी होगा|भिलाई,Bhilai - Dainik Bhaskar

भिलाई। अग्रवाल समाज के प्रांतीय अधिवेशन एवं अग्र अलंकरण समारोह को लेकर छत्तीसगढ़ प्रांतीय अग्रवाल संगठन की बैठक शनिवार को शाम 5 बजे अग्रसेन भवन न्यू खुर्सीपार में हुई। प्रदेश कार्यकारिणी की इस बैठक को प्रांतीय अध्यक्ष नेतराम अग्रवाल, प्रांतीय महामंत्री कन्हैया अग्रवाल, आयोजन समिति के संयोजक व अग्रवाल सेवा समिति के अध्यक्ष संतोष अग्रवाल और महामंत्री रतन लाल अग्रवाल ने संबोधित किया। बैठक में मुख्य रूप से 13 एवं 14 नवंबर को होने वाले प्रांतीय अधिवेशन एवं अग्र अलंकरण समारोह की तैयारियों को लेकर चर्चा की गई। बैठक में तय किया गया कि कार्यक्रम में राज्यपाल, मुख्यमंत्री सहित अन्य बड़े मंत्रियों को आमंत्रित किया जाएगा।

बैठक के दौरान तय किया गया है कि प्रदेश के राजस्व मंत्री जय सिंह अग्रवाल को 13 नवंबर के कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रुप में आमंत्रित किया जाएगा। इतना ही नहीं छत्तीसगढ़ प्रांतीय अग्रवाल संगठन की महिला इकाई के कार्यक्रम के लिए महिला एवं बाल विकास मंत्री अनिला भेड़िया एवं नीता लोधी को आमंत्रित करने पर सहमति बनी है। बैठक को संबोधित करते हुए समाज के प्रांतीय महामंत्री कन्हैया अग्रवाल ने कहा अग्रवाल सम्मेलन करने के पीछे सामाजिक एकता को प्रदर्शित करने के साथ-साथ सामाजिक कुरीतियों को भी समाप्त करने का उद्देश्य रहता है। कोरोना जैसे कठिन काल में भी अग्रवाल समाज ने सेवा का एक बेहतरीन उदाहरण प्रस्तुत किया है। समाज के प्रमुख व्यवसाय से जुड़े अग्र बंधुओं ने तन मन और धन तीनों से कोरोना से पीड़ित एवं प्रभावित लोगों की निस्स्वार्थ मदद की और एक मिसाल कायम की। बैठक में प्रमुख रूप से महेंद्र सेक्सरिया, मनोज अग्रवाल (दुर्ग), पंकज अग्रवाल, संतोष अग्रवाल ( चरोदा), अशोक बंसल, विकास सिंघल, उमाशंकर अग्रवाल, प्रेम अग्रवाल, राधेश्याम अग्रवाल, सुंदर बंसल, महादेव बंसल, मनोज अग्रवाल, शारदा सिंघानिया, अनीता अग्रवाल, कुसुम अग्रवाल, लक्ष्मी अग्रवाल, उजाला अग्रवाल, नीतू अग्रवाल, विनोद तर्रा आदि उपस्थित रहे।

राज्यपाल और मुख्यमंत्री की डेट नहीं हुई फाइनल

समाज के मनोज अग्रवाल ने बताया कि अभी राज्यपाल और मुख्यमंत्री के आने की डेट तय नहीं हो पाई है। समाज के पदाधिकारी उनसे भेंटकर कार्यक्रम में आने के लिए उनका समय लेंगे। जैसे ही उनका आमंत्रण स्वीकार हो जाता है, उसकी जानकारी भी दे दी जाएगी।