छत्तीसगढ़

KBC 13 को मिला दूसरा करोड़पति, लेकिन 7 करोड़ के सवाल पर अटकी गाड़ी?

नई दिल्ली: ‘कौन बनेगा करोड़पति’ (Kaun Banega Crorepati) को इस सीजन का दूसरा करोड़पति मिल चुका है. हालांकि कंटेस्टेंट का नाम अभी तक रिवील नहीं किया गया है लेकिन मेकर्स ने इस शो का प्रोमो वीडियो रिलीज कर दिया है जिसमें कंटेस्टेंट को 1 करोड़ की धनराशि जीतते हुए देखा जा सकता है. इसके बाद महानायक उससे 7 करोड़ का सवाल पूछते हैं.

7 करोड़ जीतेगा कंटेस्टेंट
अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) होस्टेड इस शो में अगर ये कंटेस्टेंट 7 करोड़ की धनराशि जीत पाता है तो एक तरह से ये इतिहास होगा. क्योंकि इस सीजन में अभी तक कोई भी कंटेस्टेंट 7 करोड़ रुपये नहीं जीत पाया है. वीडियो में दिखाया गया है कि पहले तो कंटेस्टेंट एक करोड़ के सवाल पर थोड़ा कनफ्यूज होता दिखाई पड़ता है लेकिन फिर वह चांस ले लेता है.

कंटेस्टेंट ने लिया बड़ा चांस
कंटेस्टेंट 1 करोड़ के सवाल पर कहता है कि उसे ए और डी में कनफ्यूजन हो रहा है. कंटेस्टेंट कहता है कि उसे डी लग रहा है लेकिन इस पड़ाव पर आकर लगना सही नहीं है. अमिताभ (Amitabh Bachchan) उन्हें बताते हैं कि अगर उन्होंने सही जवाब दिया तो वह एक करोड़ रुपये जीत जाएंगे. इसके बाद कंटेस्टेंट चांस लेते हुए एक करोड़ रुपये के लिए ऑप्शन डी को लॉक कर देता है.

खेल अभी खत्म नहीं हुआ है
इसके बाद अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) उनसे कहते हैं कि अभी खेल खत्म नहीं हुआ है. 16वां सवाल 7 करोड़ रुपये के लिए ये रहा. लेकिन क्या कंटेस्टेंट इस सवाल का सही जवाब दे पाएगा? ये जानने के लिए हमें शो देखना होगा. बता दें कि ‘कौन बनेगा करोड़पति’ (Kaun Banega Crorepati) छोटे पर्दे का सबसे लोकप्रिय रियलिटी क्विज शो है.