छत्तीसगढ़

छत्तीसगढ़: शराब पिलाकर महिला से लूट, बाइक सवार से लिफ्ट लेना पड़ा महंगा, नगदी व जेवरात लेकर बदमाश फरार

बाइक सवार से लिफ्ट लेना पड़ा महंगा, नगदी व जेवरात लेकर बदमाश फरार, दल्लीराजहरा पुलिस ने कहा-आरोपी की तलाश जारी|बालोद,Balod - Dainik Bhaskar

बालोद। जिले में एक महिला को बाइक सवार से लिफ्ट लेना महंगा पड़ गया। आरोपी महिला को अंग्रेजी शराब पिलाकर उसके गहने व नगदी लेकर फरार हो गया। शराब का नशा इतना गहरा था कि महिला को अगले दिन जब होश आया तो वो जिला अस्पताल में भर्ती थी। यह वारदात महिला व बाल विकास मंत्री अनिला भेंडिया के विधानसभा डौंडीलोहारा क्षेत्र में हुई है।
शराब पिलाकर महिला के साथ लूट
गंगा बाई (55 वर्ष) के साथ लूट की वारदात हो गई। वो शादी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए घर से निकली थी। और जिस बस से महिला को भोयरटोला गांव जाना था, वो पहले ही जा चुकी थी। फिर कुछ देर बाद वहां एक अज्ञात बाइक सवार युवक आया। और महिला से कहा कि हम आपको छोड़ देते है। फिर महिला ने उस बाइक सवार से लिफ्ट लेकर भोयरटोला के लिए निकल पड़ी । लेकिन कुछ दूर जाने के बाद युवक ने दैहान जंगल की तरफ बाइक को मोड़ दिया, और वहां ले जाकर महिला को जमकर अंग्रेजी शराब पिलाई। जब वो बेसुध हो गई। उसके बाद युवक सभी गहने व नगदी रुपए लेकर रफू चक्कर हो गया। और महिला को वहीं जंगल में छोड़ दिया। उसके बाद आसपास के कुछ ग्रामीणों ने देखा तो पुलिस को सूचना दी उसके बाद पुलिस ने पहले दल्लीराजहरा के हॉस्पिटल में भर्ती कराया फिर वहां से उसे बालोद जिला हॉस्पिटल के लिए रेफर कर दिया गया।
शराब के नशे में बेसुध महिला को 108 ऐंबुलेंस से कराया गया भर्ती
गंगा बाई बुंदेली गांव की रहने वाली है। उन्होंने पुलिस को बताया कि अधिक शराब पिला देने की वजह से मै बेहोश हो गई थी। और जब अगले दिन हमें होश आया तो जिला अस्पताल में भर्ती थी। उसके बाद हमने नर्स से पूछा कि मुझे यहां कौन लाया है। नर्स ने कहा कि 108 ऐंबुलेंस के माध्यम से बेहोशी की हालत में लाया गया था। फिर उसके जब मैने अपना बैग देखा तो वो फटा हुआ था। नगदी व ज्वेलरी के अलावा मंगल सूत्र भी गायब था। गले से सोने की चैन जिसकी कीमत करीब 33 हजार रुपए और मेरे पर्स में रखा सोने का मंगल सूत्र पत्ती वाला 20 हजार से अधिक और नगदी 6 हजार रुपए की लूट हो गई।
दल्लीराजहरा थाना प्रभारी टीएस पटटावी ने बताया कि गंगा बाई ने अपने साथ हुई लूट की वारदात की रिपोर्ट दर्ज कराई है। इस पूरे मामले में अज्ञात आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज करके विवेचना की जा रही है।