छत्तीसगढ़

छत्तीसगढ़: चलती कार पर पलटा धान से भरा ट्रक, एक घंटे तक दबे रहे 5 लोग, 3 भाइयों की मौत:दो गंभीर; चचेरे भाई को दिखाकर लौट रहे थे अस्पताल से

सड़क हादसे में 3 भाइयों की मौत हो गई। मृतकों में दो सगे भाई हैं। - Dainik Bhaskar

महासमुंद। महासमुंद में गुरुवार दोपहर हुए सड़क हादसे में 3 भाइयों की मौत हो गई। मृतकों में दो सगे भाई हैं। दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। उन्हें उपचार के लिए प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसा चलती कार पर धान से भरे ट्रक पलटने के कारण हुआ है। सूचना मिलने पर पुलिस पहुंची और क्रेन से ट्रक को हटवाया। मामला तुमगांव क्षेत्र का है। फिलहाल हादसे को लेकर अभी ज्यादा जानकारी नहीं आ सकी है।

धान से लदा ट्रक कार पर गिरने के कारण वह बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। उसमें बैठे लोग अंदर ही फंस गए। JCB बुलाकर बचाव कार्य शुरू किया गया।

धान से लदा ट्रक कार पर गिरने के कारण वह बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। उसमें बैठे लोग अंदर ही फंस गए। JCB बुलाकर बचाव कार्य शुरू किया गया।

जानकारी के मुताबिक, सिरपुर के पास खमतराई निवासी मदन लाल कंवर के चचेरे भाई प्रेम सिंह कंवर को किसी जहरीले कीड़े ने काट लिया था। उसे दिखाने के लिए मदन अपने भाई गेंद लाल कंवर और गांव के ही विजय दीवान व देवसिंह दीवान के साथ महासमुंद अस्पताल आया था। उसे डॉक्टर को दिखाने के बाद सभी कार से घर लौट रहे थे। अभी वे गाड़ाघाट पुल के पास पहुंचे ही थे कि सामने से आ रहा ट्रक अनियंत्रित होकर कार पर पलट गया।

JCB लगाकर ट्रक को उठाया गया, घायल प्राइवेट अस्पताल में भर्ती
धान से लदा ट्रक कार पर गिरने के कारण वह बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। उसमें बैठे लोग अंदर ही फंस गए। हादसा होते देख ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी। इसके बाद JCB बुलाकर बचाव कार्य शुरू किया गया। करीब एक घंटे कार सवार अंदर ही दबे रहे। ट्रक हटवा कर सभी को अस्पताल भिजवाया गया। वहां डॉक्टरों ने मदन, गेंद लाल और चचेरे भाई प्रेम सिंह को मृत घोषित कर दिया। सभी की उम्र 35 से 40 साल के बीच बताई जा रही है।