छत्तीसगढ़

कोरबा : पुलिस और प्रशासन के संरक्षण में हो रही डीजल चोरी… IG और SECL प्रबंध निर्देशक से… युवक कांग्रेस ने की शिकायत

कोरबा। आज दिनांक 10 जून को जिला प्रभारी गौरव दुबे व जिला युवा कांग्रेस के महासचिव आशीष गुप्ता के नेतृत्व में एक प्रतिनिधिमंडल डीजल चोरी के मामले में एसईसीएल निदेशक(डी पी) एसएन चौधरी व बिलासपुर पुलिस विभाग के आईजी से मुलाकात की। विदित हो कि कोरबा जिले के कुसमुंडा,गेवरा, दीपका परिक्षेत्र में डीजल चोरी का मामला तेजी से सामने आया है जिसमें डीजल चोरों के गिरोह द्वारा बड़ी मात्रा में प्रतिदिन खुलेआम डीजल चोरी की जा रही है।जिस पर एसईसीएल प्रबंधन व पुलिस प्रशासन दोनों चुप्पी साधे हुए हैं ।जिला युवा कांग्रेस के पदाधिकारियों द्वारा लगातार इस मामले पर कोरबा जिले के जिम्मेदार अधिकारियों को अवगत कराया गया ।

जिसके बाद यह मामला लोगों के सामने आया।इसके पश्चात आज युवा कांग्रेस के प्रतिनिधि मंडल ने एसईसीएल मुख्यालय बिलासपुर जाकर निदेशक एसएम चौधरी व बिलासपुर रेंज के आईजी श्री रतनलाल डांगी से भेंट कर इसकी शिकायत की। पूरे मामले को गंभीरता से समझते हुए एसईसीएल निदेशक व आईजी ने इस पर उचित कार्यवाही करने आश्वासन दिया।साथ ही दोषी कर्मचारी अधिकारियों के ऊपर भी सख्त कार्यवाही करने कहा।

आज के प्रतिनिधिमंडल में प्रमुख रूप भावेंद्र जिला अध्यक्ष बिलासपुर,भूपेंद्र साहू,विवेक शुक्ला, सूरज तिवारी,काशिफ अली शामिल थे।