छत्तीसगढ़

बिलासपुर: मामा के घर जाने के लिए निकली थी 17 साल की लड़की, पेड़ से लटकी मिली लाश; 7 दिन से थी लापता

वन विभाग के कर्मचारी गश्त के लिए पहुंचे तो मौत का पता चला। सूचना मिलने पर पुलिस ने शव की पहचान कराई और परिजनों को जानकारी दी गई। - Dainik Bhaskar

बिलासपुर। बिलासपुर में 17 साल की एक किशोरी की संदिग्ध हालत में मौत हो गई। उसका शव रविवार को जंगल में पेड़ से लटका हुआ मिला। किशोरी 7 दिन पहले अपने मामा के घर जाने के लिए निकली थी। इसके बाद से उसका कुछ पता नहीं था। वन विभाग के कर्मचारी गश्त के लिए पहुंचे तो मौत का पता चला। सूचना मिलने पर पुलिस ने शव की पहचान कराई और परिजनों को जानकारी दी गई। मामला रतनपुर थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, लिमहा के कसियारपारा निवासी अंजली (17) पुत्री स्व. रामाधार की मां का 10 साल पहले निधन हो चुका है। उसके पिता की भी 2 साल पहले मौत हो गई थी। वह अपने जोंधरा निवासी मामा के घर रहती थी। बताया जा रहा है कि अंजलि दो माह पहले अपने बड़े पिता के घर रहने के लिए गई थी। वह करीब 7 दिन पहले मामा के घर जाने के लिए निकली। इसके बाद से उसका कुछ पता नहीं चल रहा था।

चौकीदार ने शव देखा तो बीट गार्ड को सूचना दी

थाना प्रभारी हरविंदर सिंह ने बताया कि कोरबी के जंगल में फंदे पर लटकती लाश मिली है। सुबह वन विभाग के बीट गार्ड सहस राम ने जंगल में लाश होने की जानकारी दी। उन्होंने बताया कि कोरबी के जंगल में चौकीदार सोनसाय यादव ने सबसे पहले शव देखा था। इसकी जानकारी उसने बीट गार्ड को दी थी। पुलिस ने शव की शिनाख्त कराने के बाद परिजनों को इसकी जानकारी दे दी थी। फिलहाल पोस्टमार्टम के बाद ही कारण स्पष्ट होगा।