छत्तीसगढ़

छत्तीसगढ़: गर्लफ्रेंड को इंप्रेस करने के लिए लूटी थी कार, लूट की कार समेत चार आरोपी गिरफ्तार

दुर्ग पुलिस ने लूट का खुलासा कर दिया है। इस वारदात में शामिल सभी चारों आरोपी गिरफ्तार कर लिए गए हैं। - Dainik Bhaskar

दुर्ग। पुलिस ने चारोदा के पास हुई लूट का खुलासा कर दिया है। इस वारदात में चार आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने बताया कि आरोपी अपनी गर्लफ्रेंड को लुभाने के लिए इस तरह की वारदातों को अंजाम देते थे। फिलहाल सभी आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लूट का सारा सामान बरामद कर लिया है।

पुलिस ने बताया कि चारोदा में 2 जून की आधी रात को आरोपियों ने कार और नगदी की लूट को अंजाम दिया था। आरोपी अपनी गर्लफ्रेंड को कार से घुमाना चाहते थे। एसपी प्रशांत ठाकुर ने बताया कि प्रार्थी केएएस शंकर राव चारोदा के पास अपनी कार रोक कर अपने परिचित से बात कर रहे थे। उसी समय 4 अज्ञात व्यक्ति दो बाइक से आए और उतरकर एक ने ड्राइवर साइड से कार को खटखटाया। फिर केएएस शंकर से पूछा कि यहां क्यों और कैसे खड़े हो। इसके बाद आरोपी गाली-गलौच करने लगे। आरोपियों में से एक ने शंकर को कार से नीचे उतारा और फिर कार लेकर भाग निकला। पहले वाला व्यक्ति ड्राईविंग सीट पर बैठकर कार को लेकर फरार हो गया। बाकी तीन आरोपियों ने शंकर राव से मारपीट कर उनका मोबाइल छीन लिया और भाग गए।

चारोदा में 2 जून की रात को हुई लूट का खुलासा पुलिस ने कर दिया है। इस वारदात में शामिल सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

चारोदा में 2 जून की रात को हुई लूट का खुलासा पुलिस ने कर दिया है। इस वारदात में शामिल सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

पुलिस ने 5 टीम बनाकर की गिरफ्तारी
वारदात के बाद शंकर राव ने मामले की शिकायत पुलिस से की। इसके बाद दुर्ग एसपी प्रशांत ठाकुर हरकत में आ गए। वारदात का खुलासा करने के लिए एसपी ने पुलिस की 5 टीमें बनाई। आरोपियों तक पहुंचने के लिए 250 मार्गों के CCTV कैमरो को अलग-अलग टीमों ने खंगाला। इस दौरान 500 मोबाइल कॉल डिटेल्स को भी ट्रेस किया गया। जिसके बाद पुलिस सभी चारों आरोपियों तक पहुंच पाई।

आरोपियों के पास से लूट का ये सामान बरामद
आरोपियों के कब्जे से लूट की कार, 1 मोबाइल, शिकायतकर्ता का पर्स, ATM, ड्राइविंग लाइसेंस, आधार कार्ड, पेन कार्ड, नगदी 1200 रुपए बरामद किए गए हैं। साथ ही आरोपियों की दो बाइक और दो चाकू भी जब्त किए गए।

आरोपियों के पास से लूट कार व अन्य सामान को बरामद कर लिया गया है।

आरोपियों के पास से लूट कार व अन्य सामान को बरामद कर लिया गया है।

पकड़े गए आरोपियों में ये शामिल
पकड़े गए आरोपियों में आशीर्वादम माणिक्यम मानवेल उर्फ छोटू (21 वर्ष), समीर मानिकपुरी (20 वर्ष), ओंकार निषाद उर्फ अभय (20 वर्ष) और दीप सिंह शेरगिल उर्फ दीपक (24 वर्ष) को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।