छत्तीसगढ़

छत्तीसगढ़: अब भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता गौरव भाटिया के खिलाफ कांग्रेस ने दर्ज कराई शिकायत, टीवी चैनल में बहस के दौरान की थी गाली-गलौच

अब भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता गौरव भाटिया के खिलाफ कांग्रेस ने दर्ज कराई शिकायत

रायपुर। कांग्रेस की राष्ट्रीय प्रवक्ता रागिनी नायक से टीवी चैनल में बहस के दौरान गाली-गलौच करने पर कांग्रेस विधि विभाग के सदस्यों ने सिविल लाइन थाना में शिकायत दर्ज कराई है। इसके साथ महिला आयोग से भी शिकायत की गई है। जिला कांग्रेस विधि की अध्यक्ष कहकशा दानी व सचिव शशि शर्मा ने सिविल लाइन थाना में शिकायत दर्ज कराई गई है। उन्होंने आरोप लगाया कि न्यूज चैनल में बहस के दौरान जवाब देने पर असमर्थ होने पर गौरव भाटिया गाली-गलौच पर उतर आए। इसका वीडियो फेसबुक और ट्विटर जैसे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म में वायरल हुआ है।

उन्होंने कहा कि एक महिला से गाली-गलौच करने पर उसके चरित्र पर उंगली उठाने पर गौरव भाटिया के खिलाफ रायपुर सिविल लाइन थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। इसके अलावा महिला आयोग की अध्यक्ष किरणमयी नायक से भी शिकायत कर महिला का अपमान करने पर कार्रवाई करने की मांग की गई।

इस दौरान प्रदेश कांग्रेस विधि के सचिव नंदकुमार पटेल भी मौजूद थे। प्रदेश कांग्रेस विधि के अध्यक्ष संदीप दुबे ने भी ट्वीट कर महिला आयोग की अध्यक्ष से कार्रवाई की मांग की है।