छत्तीसगढ़

छत्तीसगढ़: अस्पताल में पत्नी की मौत, पति शव छोड़कर फरार, पुलिस जांच में जुटी

रायपुर। डीकेएस हॉस्पिटल में इलाज के दौरान एक महिला की मौत हो गई. मौत के बाद उसका पति शव छोड़कर फरार हो गया. उसका मोबाइल भी बंद है. अब दो दिन से महिला का शव लावारिस हालत में शव मरचुरी में रखा गया है. अब शिकायत पुलिस के पास पहुंची है. पति ने अस्पताल में अपना और मृतका का नाम भी फर्जी लिखाया है. घटना डीडीनगर थाना क्षेत्र की है.

शव छोड़कर फरार, जांच जारी

पुरानी बस्ती सीएसपी मनोज ध्रुव ने बताया कि डीकेएस अस्पताल प्रबंधन के मुताबिक, महिला को 27 मई को अस्पताल में भर्ती कराया गया था. जहां इलाज के दौरान 31 मई को महिला की मौत हो गई है. लेकिन महिला के मौत के बाद उसका पति शव लेने अस्पताल ही नहीं पहुंचा है. और उसका मोबाइल भी बंद आ रहा है. पिछले 2 दिनों से मृत महिला का शव मरच्यूरी में लावारिस हालत में पड़ा है.

पुलिस को सूचना मिलते ही मामले की जांच की गई जिसमें पता चला कि अस्पताल में भर्ती करते समय पति ने महिला का नाम प्रभा बंजारे और अपना नाम कैलाश बंजारे सरोना निवासी लिखाया था. जब पुलिस की टीम ने दिए गए पते पर पतासाजी की तो खुलासा हुआ कि मृत महिला का नाम तो पूजा इक्का है.

पूछताछ में सही नाम पता चला

पुलिस टीम को आस-पास पूछताछ करने पर महिला का सही नाम और स्थायी निवास की जानकारी मिली है. मृत महिला का सही नाम पूजा इक्का जशपुर पत्थलगांव है. मृतका के परिजनों से संपर्क किया जा रहा है. साथ ही एफएसएल की टीम को सूचना भी दे दी गई है. इस मामले में फरार पति की पतासाजी की जा रही है.