छत्तीसगढ़

छत्तीसगढ़: गुस्साए पति ने पत्नी पर डाल दिया केरोसिन, महिला भागकर पहुंची थाने तो बची जान

तस्वीर रायपुर के खरोरा थाने की है। पुलिस ने महिला की मदद की अब जल्द ही आरोपी पति को पकड़ने का दावा किया जा रहा है। - Dainik Bhaskar

रायपुर। खरोरा थाना इलाके में मामूली बात पर हुए घरेलू विवाद में एक पति ने अपनी पत्नी को जिंदा जलाने का प्रयास किया। घबराई महिला किसी तरह पति से बचकर थाना पहुंची और पुलिस से मदद मांगी। घटना शनिवार देर रात की है। उधर, पत्नी को पुलिस के पास जाता देख आरोपी पति मौके से फरार हो गया जिसकी तलाश की जा रही है।

यह है पूरा मामला 
खरोरा के गांधी चौक इलाके में रहने वाली रामबाई देवांगन ने अपने पति के खिलाफ शिकायत की है। महिला का कहना है कि शनिवार की रात मामूली बात को लेकर उसका पति अशोक देवांगन के साथ विवाद हुआ।इसी बीच अशोक ने मुझे पीटा और कहा कि तुझे जिंदा जलाकर मार डालूंगा। फिर वह घर के दूसरे कमरे में गया और वहां से केरोसिन तेल का डब्बा उठा लाया। फिर उसने मेरे ऊपर केरोसिन तेल डालकर मुझे जिंदा जलाकर मारने की कोशिश की। मैंने खुद को बचाने की कोशिश की और इसी बीच पति के हाथ से माचिस छूटकर गिर गया। फिर मैं वहां से भाग निकली।

महिला की शिकायत के बाद आरोपी पति फरार

थाना पहुंची महिला की शिकायत पर पुलिस उसके घर पहुंची। लेकिन यहां उसका पति नहीं मिला। फिलहाल, पुलिस फरार आरोपी पति की तलाश कर रही है। साथ ही मामले की जांच पड़ताल भी का जी रही है।