छत्तीसगढ़

शाकिब अल हसन ने काली पूजा को लेकर मांगी मुस्लिमों से माफी, बोले- फिर ऐसा नहीं होगा


नई दिल्ली। बांग्लादेश के स्टार ऑलराउंडर शाकिब अल हसन ने कोलकाता में काली माता की पूजा करने के बाद माफी मांगी है। उन्होंने यूट्यूब पर अपने चैनल से एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें उन्होंने पिछले सप्ताह पूजा करने को लेकर माफी मांगी है।
बांग्लादेश के ही एक व्यक्ति ने उन्हें फेसबुक पर जान से मारने की धमकी दी थी। माना जा रहा है कि सोशल मीडिया पर विरोध के चलते शाकिब दबाव में थे और उन्होंने मंगलवार को माफी मांग ली। उन्होंने साथ ही कहा कि ऐसा दोबारा नहीं होगा।
फिक्सिंग के कारण प्रतिबंध झेल चुके शाकिब पिछले सप्ताह गुरुवार को कोलकाता पहुंचे थे, जहां बेलीघाट में उन्होंने मां काली की पूजा की थी। शाकिब के बांग्लादेश लौटने के बाद सिलहट शहर के मोहसिन तालुकदार ने फेसबुक लाइव में कहा कि इस क्रिकेटर ने मुस्लिमों का अपमान किया। उसने साथ ही कहा कि अगर शाकिब को मारने के लिए उसे सिलहट से ढाका आना पड़े, तो वह आएगा।
शाकिब ने अपने यूट्यूब चैनल पर पोस्ट वीडियो में कहा, ‘मैं फिर से उस जगह (कोलकाता) नहीं जाना चाहूंगा। यदि आपको लगता है कि यह आपके खिलाफ है, तो मैं माफी मांगता हूं। मैं कोशिश करूंगा कि यह दोबारा नहीं हो। सोशल मीडिया पर खबरें चल रहीं हैं कि मैं समारोह में शामिल होने गया था, लेकिन ऐसा नहीं है। मैंने कोई पूजा भी नहीं की। एक जागरुक मुस्लिम होने के नाते मैं ऐसा नहीं करूंगा। अगर मुझसे कोई गलती हुई, तो उसके लिए माफी मांगता हूं।’