छत्तीसगढ़

करवा चौथ पर 12 हज़ार की साड़ी नहीं दिलाई तो पत्नी ने शो- रूम में ही कर दी पति की धुनाई

गाजियाबाद के मोदीनगर में करवा चौथ व्रत के लिए पत्नी को मनपंसद साड़ी न दिलाना एक युवक को काफी महंगा पड़ गया। मामला इतना बढ़ा कि पत्नी ने पति को शोरूम में ही पीट दिया और फिर पुलिस को उन्हें थाने में लाकर बीच-बचाव करना पड़ा।

जानकारी के अनुसार, मोदीनगर के एक शोरूम पर करवाचौथ के लिए अपनी पत्नी को मनपंसद साड़ी न दिलाना एक युवक को काफी महंगा पड़ गया। साड़ी को लेकर शोरूम में ही पति-पत्नी के बीच जमकर विवाद हो गया। इसके बाद महिला ने अपने पति की जमकर धुनाई कर दी। पुलिस दोनों को थाने में पकड़कर ले गई।

दिल्ली-मेरठ मार्ग पर एक साड़ी शोरूम में कल दोपहर एक बजे के आसपास एक दंपति शॉपिंग के लिए पहुंचे। यहां पर महिला ने काफी साड़ियां देखीं। करीब एक घंटे बाद महिला को एक साड़ी पसंद आई जिसकी कीमत 12 हजार रुपये से अधिक थी।

बताया जा रहा है कि पति ने महिला को कम कीमत की साड़ी लेने की बात कही। इस बात को लेकर दोनों के बीच कहासुनी हो गई। देखते ही देखते बात इतनी बिगड़ गई कि पति ने महिला को एक चांटा मार दिया। इस बात से नाराज होकर महिला ने शोरूम के अंदर ही अपने पति की पिटाई करनी शुरू कर दी।

दंपति के बीच काफी देर तक मारपीट होती रही। इस बीच किसी ने इसकी सूचना पुलिस को दे दी। झगड़े की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस दंपति को पकड़कर थाने ले आई। थाना प्रभारी जयकरण सिंह ने बताया कि पति-पत्नी के बीच परिवार के लोगों ने समझौता करा दिया है।