छत्तीसगढ़

बाईक चोर गिरोह पकड़ाया,कांग्रेस और भाजपा के दो नेता भी शामिल

अंबिकापुर। पुलिस ने बाईक चोरी करने वाले एक बड़े गिरोह का पर्दाफाश किया है। बाईक की चोरी करने वाले 3 लोगों सहित 9 लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपियों के पास से चोरी की 7 मोटरसाइकिलें भी बरामद की है। पकड़े गए आरोपियों में भाजपा सहित कांग्रेस के नेता भी शामिल हैं। लखनपुर पुलिस ने बाईक चोरी करने वाले गिरोह को पकड़ने में बड़ी सफलता हासिल की है। पुलिस ने बाईक चोरी करने वाले राहुल गुप्ता, आशुतोष भगत औऱ रूपेश मिंज नाम के तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके पास से 7 मोटरसाइकिल बरामद की हैं । साथ ही चोरी की बाईक खरीदने वाले भाजपा और कांग्रेस के नेता सहित 6 लोगों को भी गिरफ्तार किया है।

पुलिस ने बताया कि आरोपी राहुल गुप्ता को चोरी की बाईक के साथ बिना कागजात के संदिग्ध हालत में पकड़ा गया था। कागजात न होने पर पुलिस ने गाड़ी जब्त कर ली औऱ आरोपी से चोरी की गई मोटरसायकल के बारे में पूछताछ की गई। पूछताछ करने पर आरोपी राहुल गुप्ता ने बताया कि उसने अपने साथी आशुतोष भगत औऱ रूपेश मिंज के साथ सरगुजा के कई क्षेत्रों से बाईक चोरी की घटना को अंजाम दिया था।आरोपी ने यह भी बताया उनके द्वारा चोरी की गई बाईक को लखनपुर के मयंक गुप्ता औऱ लवली सोनी के द्वारा बेचा गया है, साथ ही आरोपियों ने चोरी की बाईक खरीदने वाले लोग़ों के नाम भी बताए।

आरोपियों के बताए नाम अनुसार पुलिस ने सभी खरीददारों के पास से चोरी की बाईक जब्त कर ली है, साथ ही चोरी की बाईक खरीदने और बेचने के जुर्म में 6 लोगो को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पकड़े गए आरोपियों में भाजपा नेता राकेश साहू व कांग्रेस नेता आशुतोष भगत भी शामिल हैं। पुलिस ने सभी आरोपियों के खिलाफ धारा 379, 411, 34 का मामला दर्ज कर जेल भेज दिया है।