छत्तीसगढ़

एक्टर सोनू सूद से एक यूजर ने की अपील, सर मेरा ट्रेन टिकट वेटिंग में है, कंफर्म करा दीजिए, ऐसे मिला जवाब..देखिए

नईदिल्ली। कोरोना के कारण संकट में फंसे प्रवासी मजदूरों की मदद करके रियल लाइफ हीरो बन चुके बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद ने ट्विटर पर एक स्क्रीनशॉट शेयर किया है। सोनू द्वारा शेयर किया गया ये स्क्रीनशॉट एक व्हाट्सएप चैट का है जिसमें यूजर ने अपना ट्रेन टिकट कंफर्म कराने की अपील की है। सोनू द्वारा किए गए इस ट्वीट को खूब रीट्वीट और लाइक किया जा रहा है।

सोनू को किए गए इस मैसेज में इस शख्स ने लिखा, “नमस्कार सर जी, मैंने 12.08.2020 का सह परिवार प्रयागराज से मुंबई तक का टिकट सर निकाला हूं लेकिन वेटिंग में है। सर प्लीज ध्यान दीजिए।” तस्वीर के साथ सोनू सूद ने लिखा, “कल्पना कीजिए अब मुझे उनकी वेटिंग लिस्ट के टिकट कंफर्म करने की भी रिक्वेस्ट मिल रही हैं।”

एक्टर ने इस स्क्रीनशॉट को शेयर करते हुए लिखा, “कृपया ध्यान दीजिए.” कमेंट बॉक्स में यूजर्स ने एक के बाद एक बेहिसाब ट्वीट किए हैं जिनमें कुछ ने उन्हें जन्मदिन की बधाइयां दी हैं और कुछ ने कहा है कि आप बहुत अच्छा काम कर रहे हैं और इस तरह के बेवकूफों के मैसेजों पर ध्यान नहीं दिया करें। बता दें कि 30 जुलाई को हाल ही में सोनू ने अपना बर्थडे शेयर किया है।

सोनू सूद अब भी लगातार प्रवासी मजदूरों की सहायता कर रहे हैं, हाल ही में उन्होंने आज तक के साथ खास बातचीत में बताया था कि वह कोरोना काल में प्रवासी मजदूरों की स्थिति पर किताब लिख रहे हैं। उन्होंने बताया कि शायद आज से कुछ साल बाद लोग कोरोना काल के बारे में पढ़ना पसंद करेंगे।