छत्तीसगढ़

वेब सीरीज बनाने के नाम पर डर्टी पिक्चर का खेल, मॉडल की शिकायत पर उद्योगपति के फार्महाउस पर छापा

इंदौर । एक्ट्रेस बनने की चाहत रखने वाली महत्वाकांक्षी युवतियों को वेब सीरीज बनाने का झांसा देकर पोर्न फिल्में बनाने के मामले में शुक्रवार को दो और युवतियों ने साइबर सेल में शिकायत की है। इंदौर स्थित एरोड्रम क्षेत्र में एक उद्योगपति के फार्महाउस से शूटिंग का सामान भी मिला है।

पुलिस अधीक्षक के मुताबिक, दोनों युवतियों ने बताया कि पॉर्न फिल्म बनाने के इस गिरोह में कई बड़े लोग शामिल हैं। इन लोगों ने कुछ समय पहले स्टार फिल्म्स के नाम पर मूवी बनाने का करार किया था। वेब सीरीज का झांसा देकर पहले बोल्ड सीन शूट कराए फिर इसके जरिए अश्लील वीडियो तैयार कर ली और उसे बड़ी कीमत पर बेच दिया । वेब सीरीज के लिए सूट किए गए सीन एक पोर्न साइट पर अपलोड कर दिए गए हैं। यही नहीं, शूटिंग के लिए जो रकम तय की गई थी, वो भी नहीं दी गई। युवतियों को क्लिपिंग वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल भी किया जा रहा था। एसपी के मुताबिक, मुख्य आरोपी बृजेंद्र सिंह गुर्जर (ठाकुर) और अशोक सिंह ने शहर में बनी एक दर्जन से ज्यादा पोर्न मूवी मुंबई के ब्रोकर को बेची हैं।

वेब सीरीज का झांसा देकर पॉर्न मूवी बनाने वाले इस रैकेट में प्रमोद सिरमैया और युवराज दो नए नामों का पता चला हैं। इस मामले में कुल मिलाकर अब 9 आरोपी हो गए हैं। अब तक सिर्फ दो आरोपी मिलिंद डावर और अंकित चावड़ा ही पकड़े गए हैं। पहली शिकायत दर्ज कराने वाली मॉडल की एरोड्रम इलाके में उद्योगपति अजय गोयल के शिमला फार्महाउस में शूटिंग की गई थी। इसमें शुक्रवार को युवती के साथ टीम ने सर्चिंग की तो यहां शूटिंग का कुछ सामान भी मिला है। वहीं इन मूवी की कास्टिंग करने वाले आरोपी मिलिंद डावर और अंकित चावड़ा के खिलाफ पुलिस को दो दिन की रिमांड मिली है। इनके मोबाइल व लैपटॉप की भी जांच की जा रही है।