जांजगीर-चांपा

जांजगीर: मरीज के परिजनों ने की डॉक्टर से झूमाझटकी, कार्रवाई की मांग लेकर थाना पहुंचे हॉस्पिटल के कर्मचारी.. देखें सीसीटीवी फुटेज

जांजगीर: डॉक्टरों के ऊपर हमला होना अब आम बात सी हो गई है लेकिन अब तक जिम्मेदारों द्वारा कोई ठोस कार्यवाही ना होने की वजह से ऐसी घटनाएं लगातार सामने आ रही हैं वही जांजगीर चाम्पा जिले के मालखरौदा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भी डॉक्टर के साथ मारपीट एवं दुर्व्यवहार की घटना सामने आई है। जिसकी शिकायत मालखरौदा थाने में की गई है, लेकिन शिकायत के बावजूद एफ आई आर दर्ज और कार्यवाही ना होने पर मालखरौदा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के चिकित्सक एवं नर्सिंग मेडिकल टीम आधे घंटे का सांकेतिक अस्पताल को लॉक डाउन कर सोशल डिस्टेंस को मेंटेन करते हुए ज्ञापन देने मालखरौदा थाने पहुंचे।

वही डॉक्टरों ने यह भी आरोप लगाया, कि मरीज के परिजन शराब पीकर डॉक्टरों के साथ बदसलूकी एवं मारपीट की है, वहीं चिकित्सको ने बताया, कि अस्पताल में एक गर्भवती महिला आई थी जिसका बच्चा पेट के अंदर ही मर गया था जिसे पहले से ही मरीज के परिजनों को बता दिया गया था। मरीज के परिजन भी तैयार हो गए थे लेकिन मरीज की कुछ परिजन जो है शराब पीकर आकर अस्पताल में हुड़दंग बाजी के साथ डॉक्टरों के साथ बदसलूकी और मारपीट की गई। घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है।

देखिये सीसीटीवी फुटेज

वही मालखरोदा पुलिस के कार्यशैली पर भी सवालिया निशान खड़ा होता है की लॉक डाउन के दौरान सभी शराब दुकान बंद है ऐसे में शराब पीकर परिजनों के द्वारा डॉक्टरों से अभद्रता व मारपीट करना यह समझ से परे है, या यूं कहें क्षेत्र में शराब माफिया सक्रिय है, जिस पर पुलिस लगाम लगाने में नाकाम है।